दूसरे प्रांत से आए मजदूर का फैक्ट्री मालिकों ने तोड़ा हाथ, एफ आई आर दर्ज ,फैक्ट्री मालिक फरार।।

 फरीदाबाद /  टीम डिजिटल:  प्रांजल प्रोडक्ट कंपनी  के मालिकों ने अपने एक कार्यरत   एक मजदूर का हाथ राड मारकर तोड़ दिया ।बताया जा रहा है। कंपनी के मालिक हरीश भाटिया ,विकास भाटिया ,दीपक भाटिया एवं संजय त्यागी ने मिलकर एक लोहे की रॉड से अपने मजदूर पर वार किया । जिससे उसका हाथ टूट गया पहले मजदूर को बंधक बनाया गया।

उसके बाद उसकी पिटाई की गई इस पिटाई के दौरान उसका हाथ टूट गया मालिकों के खिलाफ पुलिस में f.i.r. करा दी गई है। विभिन्न मामलों में धाराएं लगाई गई है, पुलिस अब कंपनी मालिकों की तलाश कर रही है । लेकिन दोषी अभी तक पकड़े नहीं गए हैं।

बताया जा रहा है पीड़ित का नाम बेचन शर्मा है और वह 12 वर्ष से प्रांजल प्रोडक्ट कंपनी में काम करता है, जोकि सेक्टर 24 में स्थित है । पीड़ित ने बताया कि उसकी पिछले 24 महीनों से तनख्वाह नहीं दी गई है। जब उसने हिसाब मांगा तो कंपनी मालिकों ने बदमाशों से उसे पिटवा या, और खुद भी उसी पर बुरी तरह से प्रहार किए ।

भाजपा नेता संतोष यादव ने कहा कि  किसी भी गरीब मजदूर के साथ हो रहे अत्याचार के खिलाफ भाजपा सरकार खड़ी है और इस तरह का  कृत्य कभी भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

जब से मोदी सरकार सत्ता में आई है तभी से मजदूरों के उत्थान के लिए कार्य किया जा रहा है।  सभी भाजपा नेताओं को भारतीय जनता पार्टी की तरफ से  कहा जाता है यदि ऐसी कभी कोई घटना होती है तो वह हमेशा पीड़ित के साथ खड़े रहे और उसको न्याय दिलाने में मदद करें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *